डीएसपी बोला : मुझे खुश करो, तुम्हारे एएसआई पति व बेटे की जमानत करा दूंगा

Share and Enjoy !

Shares

डीएसपी बोला : मुझे खुश करो, तुम्हारे एएसआई पति बेटे की जमानत करा दूंगा

पुलिस ने होटल में ट्रैप लगाकर डीएसपी को महिला का यौन शोषण करते रंगे हाथों पकड़ा

बठिंडा। तीन महीने पहले चिट्टे के साथ पकड़े गए एएसआई और उसके बेटे की जमानत कराने के बदले सौदा करते हुए एसटीएफ का डीएसपी फीस के तौर पर महिला से उसे खुश करने का दवाब बना रहा था। इसी के चलते वह दो बार महिला को अपनी हवस का शिकार बना चुका था और तीसरी बार उसका यौन शोषण करते समय पुलिस ने होटल में ट्रैप लगाकर उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। डीएसपी पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

डीएसपी गुरशरण सिंह

बठिंडा रेंज के एसटीएफ के डीएसपी गुरशरण सिंह ने तीन महीने पहले महिला, उसके एएसआई पति और बेटे को 121 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया था। इस केस में महिला को जमानत मिल गई थी, जबकि पति बेटा जेल में ही बंद हैं। पीडि़त महिला डीएसपी से पति बेटे की जमानत कराने की गुहार लगा रही थी, मगर डीएसपी ने इसके बदले में उसे खुश करने की मांग कर दी। महिला ने पुलिस को बताया कि डीएसपी इससे पहले उसे दो बार अपनी हवस का शिकार बना चुका है।

तीसरी बार जब डीएसपी ने उसे हनुमान चौक के पास स्थित एक होटल में बुलाया तो महिला ने पुलिस अधिकारियों को इसकी जानकारी दे दी और पुलिस ने ट्रैप लगाकर डीएसपी को महिला का यौन शोषण करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। एसएसपी भुपिंदर सिंह विर्क ने बताया कि महिला के बयानों पर केस दर्ज करके डीएसपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Share and Enjoy !

Shares

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *