एसआई की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर सुसाइड करने वाले विक्की की पत्नी ने भी लगाया फंदा

Share and Enjoy !

Shares

एसआई की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर सुसाइड करने वाले विक्की की पत्नी ने भी लगाया फंदा

घर में दूसरी मंजिल पर ग्रिल पर लटकी मिली सुखबीर कौर की लाश

पति की मौत के बाद काफी दुखी गुमसुम रह रही थी सुखबीर, कार के सामने कूदकर भी किया था आत्महत्या करने का प्रयास

जंडियाला गुरू (सुरेंद्र कुमार) पंजाब पुलिस की सब इंस्पेक्टर संंदीप कौर की ओर से की जा रही ब्लैकमेलिंग से दुखी होकर अमृतसर शहर के होटल में सुसाइड करने वाले विक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की की पत्नी सुखबीर कौर ने भी शनिवार की रात फंदा लगाकर जान दे दी। गांव नवां पिंड स्थित घर के दूसरी मंजिल की ग्रिल से उसकी लाश लटकती मिली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। उधर, विक्की को ब्लैकमेल करने वाली एसआई फरार बताई जा रही है।

तीन दिन पहले ही विक्की ने सुसाइड नोट में एसआई पर ब्लैकमेल करने के आरोप लगाए थे। पति की मौत के बाद से 42 वर्षीय सुखबीर कौर गुमसुम सी  रह रही थी। शनिवार की रात करीब डेढ़ बजे सुखबीर के देवर हरमीत सिंह गोरा की अचानक आंख खुल गई। उसने देखा तो उसकी भाभी कमरे में नजर नहीं आई। भाभी को ढूंढने के लिए वह ऊपरी मंजिल पर पहुंचा तो दूसरी मंजिल की ग्रिल से सुखबीर कौर की लाश लटकती मिली। जंडियाला गुरू थाना के एसएचओ हरचंद सिंह ने बताया कि सुखबीर पढ़ीलिखी थी। उसके मायके कोलकाता में हैं। फिलहाल 174 की कार्रवाई की गई है।

शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। इलाके के लोगों ने बताया कि पति की मौत के बाद वह बहुत दुखी और गुमसुम रहती थी। कल भी उसने चलती हुई एक कार के सामने छलांग लगाकर खुदकुशी का प्रयास किया था। उधर, विक्की की सुसाइड के मामले की जांच कर रहे एसएचओ सतपाल सिंह ने बताया कि सब इंस्पेक्टर संदीप कौर चविंडा देवी थाने में तैनात है, लेकिन मामला दर्ज होने के बाद से ही उसका फोन स्विच ऑफ रहा है। उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई के लिए उच्चाधिकारियों को लिखकर भेजा जा रहा है।

Share and Enjoy !

Shares

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *