छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले युवक को पुलिस ने मारी गोली

Share and Enjoy !

Shares

गणेश विसर्जन के दौरान की थी छात्रा से छेड़छाड़, पुलिस की रिवालवर छीन फायरिंग करते भागने की कोशिश कर रहा था आरोपी युवक

हरदोई (अमर ज्वाला ब्यूरो)। गणेश विसर्जन के दौरान छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को पुलिस ने गोली मार दी। उसे इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस जब उसे गिरफ्तार कर ले जा रही थी तो, रास्ते में उसने रिवालवर छीन लिया और फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश की। इसके जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई, जो उसके पैर में लगी। दूसरी तरफ छेड़छाड़ से आहत किशोरी ने फंदा लगाकर सुसाइड करने की कोशिश की। उसे भी गंभीर हालत में अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पिहानी थाना क्षेत्र में नौवीं कक्षा की छात्रा गणेश विसर्जन कार्यक्रम में शामिल होने गई थी। यहां मोहम्मद अफजल नामक के युवक ने उससे छेड़छाड़ की। इससे आहत होकर अगली सुबह छात्रा ने फंदा लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की।

इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने अफजल को गिरफ्तार कर लिया और वह उसे लेकर थाने जा रही थी। अहैमी हाट के पास सडक़ पर पशुओं का झुंड़ आ गया तो पुलिस ने गाड़ी रोक ली। अफजल ने मौका पाकर पुलिस कर्मी का रिवालवर छीन लिया और गाड़ी से नीचे उतरकर फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश करने लगा। जवाब में पुलिस ने भी गोली चला दी, जो अफजल के पैर में लगी। किशोरी की मां ने बेटी को पंखे के कुंडे में बंधे दुपट्टा के फंदे लटका देखा तो उसने शोर मचा दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग भी इकट्ठा हुए और छात्रा को नीचे उतारा। इसके बाद उसे पिहानी के सीएचसी में ले जाया गया, जहां से उसकी हालत को देकर हुए मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि छेड़छाड़ के बाद परिजनों ने अफजल की पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया था, मगर पुलिस ने लिखित शिकायत न होने की बात कहते हुए उसे छोड़ दिया था।

एसपी केशव चंद गोस्वामी के मुताबिक पुलिस ने जब अफजल को गिरफ्तार किया तो रास्ते में उसने भागने की कोशिश की। जिसके चलते मुठभेड़ के दौरान उसे गोली मारी गई। उसे घायल अवस्था में पहले शाहाबाद के सीएचसी में ले जाया गया, मगर डॉक्टरों ने उसे हरदोई के मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट कर दिया।

Share and Enjoy !

Shares

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *