गुरू बने दरिंदे, स्कूल में ही चार टीचर बारी-बारी करते रहे रेप

Share and Enjoy !

Shares

   प्रेगनेंट होने से बचाने के लिए उसे खिलाते रहे गर्भ निरोधक गोलियां, ज्यादा गोलियां खाने की वजह से बिगड़ी हालत, पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया

चित्रकूट (अमर ज्वाला ब्यूरो)। जिले की मानिकपुर तहसील निवासी दसवीं की छात्रा के साथ उसके स्कूल के ही तीन टीचरों व प्रिंसिपल ने बारी-बारी से रेप किया। यह सिलसिला पांच महीने चला। छात्रा का आरोप है कि उसे प्रेगनेंट होने से बचाने के लिए वे लोग उसे गर्भ निरोधक गोलियां खिलाते रहे हैं। ज्यादा गोलियां खाने की वजह से उसकी तबीयत खराब हो गई। पेट में तेज दर्द की शिकायत होने पर जब परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे तो छात्रा ने हकीकत बयां की। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। हालांकि प्रिंसिपल को सबूतों के अभाव में गिरफ्तार नहीं किया गया। एक दिन छात्रा घर में पढ़ रही थी। उसकी मां रसोई में खाना बना रही थी।

अचानक छात्रा के पेट में तेज दर्द शुरू हो गया। वह जोर-जोर से चिल्लाते हुए रोने लगी। मां तत्काल उसके पास पहुंची। पहले तो उसने समझा कि बेटी को माहवारी का दर्द हो रहा होगा, लेकिन जब उसने सच्चाई बताई तो मां के पैरों तले से जमीन खिसक गई। बच्ची ने कहा- स्कूल की छुट्टी के बाद इरशाद सर मुझे एक्सट्रा क्लास के बहाने रोक लेते थे। जब पूरी क्लास खाली रहती तब वह मेरे साथ गंदा काम करते थे। पहले उन्होंने 2 महीने तक मेरे साथ गंदी हरकत की। फिर मोइन सर, आदित्य सर और प्रिंसिपल राकेश प्रताप सिंह सर ने भी बारी-बारी मेरा रेप किया। “इरशाद सर मुझे प्रोजेक्ट वर्क पूरा करवाने के लिए छुट्टी के बाद स्कूल में रोकते। फिर ऊपर की तरफ बनी सबसे किनारे वाली क्लास में ले जाते। वहां न तो CCTV कैमरा लगा था। न ही कोई चेकिंग के लिए आता था। वह मुझे गलत तरीके से छूते। जब मैंने उनसे कहा कि मैं अपने घरवालों को बता दूंगी तो उन्होंने मेरा वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।”

“4-5 महीने से वह और मोइन, आदित्य और प्रिंसिपल सर मेरे साथ गलत काम करते रहे। विरोध करने पर स्कूल से नाम काट देने की धमकी देते। इसी के डर से मैंने अपने घरवालों को इस बारे में पहले कुछ नहीं बताया।” “मेरे साथ गलत करने के बाद वह मुझे पीछे वाले गेट से बाहर जाने के लिए बोलते थे। क्योंकि, उस तरफ ज्यादा चहल-पहल नहीं रहती थी। मैं प्रेग्नेंट न हो जाऊं, इस डर से प्रिंसिपल सर मुझे मानिकपुर CHC ले जाकर गर्भनिरोधक गोलियां भी खिलाते थे। अस्पताल में डॉक्टरों ने चेकअप किया। कई जांचें हुईं।” मेडिकल रिपोर्ट में पता चला कि वह गर्भवती नहीं है। लेकिन उसके पेट और यूट्रस में सूजन है। अधिक मात्रा में गर्भनिरोधक गोलियों खाने से उसकी बच्चेदानी में स्वेलिंग आ गई थी। दवाओं के साइड इफेक्ट होने से बच्ची को तकलीफ होने लगी। ​​​​​पुलिस को जानकारी दी। उसके बयानों के आधार पर चित्रकूट SP वृंदा शुक्ला ने इस मामले की जांच में SIT का गठन कर दिया। स्पेशल टीम ने पीड़ित परिवार के आरोपों के आधार पर जांच-पड़ताल शुरू की। स्कूल के साथ-साथ मोहल्ले के CCTV फुटेज, मामले से जुड़े लोगों के मोबाइल कॉल डिटेल और आरोपियों से पूछताछ शुरू की गई। गुड़िया का मेडिकल टेस्ट हुआ। रिपोर्ट में गैंगरेप की पुष्टि हुई। रिपोर्ट लिखे जाने के 5वें दिन पुलिस ने स्कूल के 3 शिक्षक और पीड़िता के एक रिश्तेदार (बुआ के लड़के) ओम प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया। ओम प्रकाश को उसकी और पीड़िता के बीच कॉल डिटेल के आधार पर अरेस्ट किया गया। SIT के मुताबिक, ओम प्रकाश के कॉल रिकॉर्ड से यह बात सामने आई है कि रेप पीड़िता के साथ हुई दरिंदगी में वह भी शामिल था। फिलहाल, इस मामले में इरशाद, मोइन, आदित्य और ओम प्रकाश को जेल भेज दिया गया है। प्रिंसिपल के खिलाफ सबूत नहीं मिले। इसलिए उसे अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है।

SP वृंदा शुक्ला ने बताया, “छात्रा के साथ हुए गैंगरेप की पुष्टि होने के बाद 4 लोगों को जेल भेजा गया है। इसमें एक पीड़िता की बुआ का बेटा (फुफेरा भाई) है। हम पीड़िता के रिश्तेदार का फोन रिकॉर्ड और CDR चेक करने के बाद इस नतीजे तक पहुंचे हैं कि उसने 100% नाबालिग लड़की के साथ रेप किया है। बाकी 3 आरोपियों की संलिप्तता की भी जांच हो रही है।”

Share and Enjoy !

Shares

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *