लव, सैक्स और ब्लैकमेलिंग : युवती ने मर्जी से बनाए संबंध, केस दर्ज कराकर वसूले 32 लाख, युवक ने किया सुसाइड

Share and Enjoy !

Shares

लव, सैक्स और ब्लैकमेलिंग : युवती ने मर्जी से बनाए संबंध, केस दर्ज कराकर वसूले 32 लाख, युवक ने किया सुसाइड

फाजिल्का। बठिंडा की रहने वाली एक युवती ने सोशल मीडिया के माध्यम से फाजिल्का निवासी विवाहित युवक के साथ दोस्ती की, फिर अपनी मर्जी से शारीरिक संबंध बनाए और रेप का केस दर्ज कराकर 32 लाख रुपये वसूल लिए। इसके बावजूद जब उसने युवक को ब्लैकमेल करना नहीं छोड़ा तो युवक ने सुसाइड कर लिया। फाजिल्का के गांव आजमवाला निवासी अमरजोत सिंह अपने मातापिता का इकलौता बेटा था। उसके हिस्से 17 एकड़ जमीन आती थी।

बठिंडा की रहने वाली नरिंदरपाल कौर ने सोशल मीडिया के जरिए अमरजोत से दोस्ती कर ली। फिर फोन पर बात होने लगी और अमरजोत ने उसकी बातों में आकर उससे शारीरिक संबंध बना लिए। इसके बाद नरिंदरपाल ने उसे धमकाकर उससे 5 लाख रुपए वसूल लिए। पैसे लेने के बाद भी उसने अमरजोत का पीछा नहीं छोड़ा और उसके खिलाफ बठिंडा के थाना सिविल लाइन्स में रेप का पर्चा दर्ज करा दिया। उसने बहाने से अमरजोत को बठिंडा बुलाकर गिरफ्तार करवा दिया। फिर समझौते के नाम पर 27 लाख रुपए और ले लिए।

अमरजोत की पत्नी रुपिंदर कौर ने बताया कि नरिंदरपाल की नजर उनकी 17 एकड़ जमीन पर थी। इसी कारण 32 लाख रुपए वसूलने के बाद भी वह उसके पति को ब्लैकमेल करने लगी। जिसके चलते अमरजोत ने सुसाइड कर लिया। पुलिस ने रूपिंदर कौर के बयान पर बठिंडा की धोबी वाली बस्ती में रहने वाली नरिंदरपाल कौर धारा 306 420 के तहत केस दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी रमेश कुमार ने बताया कि अमरजोत सिंह (31) की पत्नी रूपिंदर कौर की शिकायत पर नरिंदरपाल कौर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि नरिंदरपाल अमरजोत पर शादी करने का दवाब बना रही थी। कर्ज में डूबा अमरजोत काफी परेशान रहने लगा था और बचाव का कोई रास्ता नहीं मिलता देख उसने सुसाइड कर लिया।

Share and Enjoy !

Shares

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *