फॉच्र्यूनर में भाग रहे लुटेरों के साथ पुलिस का एनकाऊंटर, एक के पांव में लगी गोली

Share and Enjoy !

Shares

पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम लूटने की कोशिश की थी बदमाशों ने, विफल रहने पर एटीएम पर चलाई थी गोलियां

लुधियाना (राजकुमार साथी)। कोहाड़ा चौक पर पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम लूटने में विफल रहने पर मशीन पर गोलियां चलाने वाले फॉच्र्यूूनर सवार लुटेरों के साथ पुलिस का एनकाऊंटर हो गया। इस दौरान एक बदमाश के पांव में गोली लगी। जिसे सिविल अस्पताल लुधियाना में लाया गया।

पुलिस कमिश्नर मनदीप सिंह सिद्धू ने साफ किया कि पुलिस पर गोली चलाने वाले किसी भी बदमाश को बख्शा नहीं जाएगा। बदमाशों को यह समझ लेना चाहिए कि गोली हमें भी चलानी आती है। मुठभेड़ के दौरान पकड़े गए लुटेरे की शिनाख्त अमृतराज के तौर पर हुई है। उस पर पहले ही हत्या, लूट व धोखाधड़ी के कई मामले दर्ज हैं। इसी मामले में शामिल रहे दूसरे आरोपी उदयवीर सिंह को पुलिस ने वीरवार की रात चंडीगढ़ से काबू कर लिया था।

उससे पूछताछ के आधार पर ही पुलिस अमृत राज को गिरफ्तार करने के लिए पहुंची थी। समराला चौक के नरिंदर नगर में पुलिस ने जब काले रंग की फॉच्र्यूनर को रोकने की कोशिश की तो आरोपी ने गाड़ी भगा ली। पीछा करने पर आरोपी फिल्मी स्टाइल में पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारते हुए भागने लगा। पुलिस ने पीछा किया तो आरके रोड पर उसने पुलिस पर फायर कर दिया और वह गाड़ी को छोडक़र भागने लगा। पुलिस ने जवाबी फायर किया, गोली बदमाश के पांव में लगी। इसे सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया है। उसके कब्जे से एक रिवाल्वर बरामद किया गया है। जिसमें दो जिंदा कारतूस और चार चले हुए कारतूस मिले हैं। उसे पकडऩे वाली टीम मेंं एडीसीपी-4 तुषार गुप्ता, सीआईए-2 के प्रभारी इंस्पेक्टर बेअंत जुनेजा व थाना फोकल प्वाइंट के एसएचओ शामिल थे।

Share and Enjoy !

Shares

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *