धर्म बदलवाने में विफल रहे विधायक के भाई ने लडक़ी को मारी गोली

Share and Enjoy !

Shares

धर्म बदलवाने में विफल रहे विधायक के भाई ने लडक़ी को मारी गोली

 

फरीदाबाद। यहां के वल्लभगढ़ इलाके में धर्म परिवर्तन कराने में विफल रहे कांग्रेसी विधायक आफताब आलम के चचेरे भाई तौसीफ ने छात्रा निकिता तोमर को गोली मार दी। पुलिस ने तौसीफ और उसके साथी रिहान को गिरफ्तार कर लिया है। निकिता तोमर सोमवार को अग्रवाल कॉलेज (बल्लभगढ़) में पेपर देने गई थी। सोमवार शाम 4 बजे घर लौटने के लिए वह भाई का इंतजार कर रही थी। तभी कार से तौसीफ अपने कुछ दोस्तों के साथ गया। तौसीफ ने निकिता को गाड़ी में खींचने की कोशिश की। विरोध करने पर कनपटी पर गोली मार दी।

निकिता के पिता मूलचंद तोमर ने बताया कि तौसीफ 12वीं तक निकिता के साथ ही पढ़ता था। उसने कई बार दोस्ती के लिए निकिता पर दबाव बनाया। वह उस पर धर्म बदलने का दबाव भी बना रहा था। 2018 में तौसीफ ने निकिता को अगवा भी कर लिया था। तब बदनामी के डर से हमने समझौता कर लिया था। निकिता बीकॉम में दोनों साल में टॉपर रही। वह लेफ्टिनेंट बनकर देश की सेवा करना चाहती थी। उसने हाल ही में एयरफोर्स की परीक्षा भी दी थी। साथ ही एनडीए के लिए भी लगातार तैयारी कर रही थी।

वल्लभगढ़ के विधायक मूलचंद शर्मा ने कहा कि भले ही आरोपी कितना भी रसूखदार क्यों हो, उसे बख्शा नहीं जाएगा। तौसीफ के दादा कबीर अहमद पूर्व विधायक हैं। चचेरा भाई आफताब आलम इस समय मेवात जिले की नूंह सीट से कांग्रेस विधायक हैं। आफताब के पिता खुर्शीद अहमद हरियाणा सरकार में मंत्री रह चुके हैं। तौसीफ का सगा चाचा जावेद अहमद इस बार सोहना विधानसभा से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुका है।

Share and Enjoy !

Shares

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *