दिल्ली में बसना चाहता है हाथरस कांड का पीडि़त परिवार

Share and Enjoy !

Shares

दिल्ली में बसना चाहता है हाथरस कांड का पीडि़त परिवार

लखनऊ। जिला हाथरस के थाना चंदपा के गांव बूलगढ़ी में हुए गैंगरेप हत्या मामले में सीबीआई ने चार्जशीट फाइल कर दी है। अब पीडि़त परिवार गांव छोडक़र दिल्ली में शिफ्ट होना चाहता है। वह चाहता है कि चार्जशीट के बाद की अगली कोर्ट कार्रवाई भी दिल्ली में ही हो। मृतका के पिता ने कहा कि हम हाथरस छोडक़र दिल्ली बस जाना चाहते हैं। हालांकि वह इस केस में सीबीआई की जांच से पूरी तरह से संतुष्ट भी है, उनका मानना है कि सीबीआई ने अपनी जांच में दूध का दूध और पानी का पानी अलग कर दिया है। बूलगढ़ी गांव में मृतका के घर के बाहर सुरक्षा बेहद सख्त कर दी गई है।

परिवार सीआरपीएफ की सख्त सुरक्षा के घेरे में हैं। इसी बीच रविवार को मृतका के पिता ने कहा कि इस केस को हम हाथरस से दिल्ली ट्रांसफर कराना चाहते हैं। हमारा अब यहां रहने का मन नहीं है। अभी तक बूलगढ़ी छोडक़र जाने की बात करने वाले मृतका घर के स्वजन अब हाथरस से जाना चाहते हैं। मृतका के पिता का कहना है कि यहां का माहौल ठीक नहीं लग रहा। यहां पर समाज भी थोड़ा अलग है। हम चाहते हैं कि केस दिल्ली ट्रांसफर हो जाए। हम भी दिल्ली जाना चाहते हैं। हाथरस के चर्चित कथित सामूहिक दुष्कर्म मामले में शुक्रवार को कोर्ट में चार्जशीट दाखिल होने के बाद खुफिया तंत्र सक्रिय हो गया है। घटना से बाद से गांव में एक एलआईयू कर्मी लगातार ड्यूटी पर है। जो आने जाने वाले हर व्यक्ति पर नजर बनाये हुए है। पीडि़त परिवार के घर पर सीआरपीएफ ने भी अपनी सुरक्षा मजबूत कर दी है।

घर के आसपास के रास्तों पर कंटीले तार लगा दिए हैं। केवल मेनगेट से ही प्रवेश दिया जा रहा है। इसके साथ ही अब जवान गांव में भी चौबीस घंटे गश्त दे रहे हैं। घर आने जाने वाले हर व्यक्ति की तलाशी ली जा रही है। उसके नाम पता और मोबाइल नंबर दर्ज किया जा रहा है।चार्जशीट दाखिल करने के बाद अलीगढ़ जिला जेल बंद में चारों आरोपितों को अलगअलग किया जाएगा। अभी तक एक ही बैरक में बंद इन चारों युवकों को अब जेल प्रशासन ने अलग बैरक में रखने का फैसला लिया है। इन पर पैनी नजर भी रखी जा रही है।

Share and Enjoy !

Shares

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *