कमलनाथ ने झाड़ा आइटम वाले बयान से पल्ला कहा : मुझे विधायक का नाम याद नहीं आया था इमरती बोली : कुर्सी जाने पर पागल हो गए हैं

Share and Enjoy !

Shares

कमलनाथ ने झाड़ा आइटम वाले बयान से पल्ला

भोपाल। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी पर दिए गए आइटम वाले विवादित बयान पर से पल्ला झाड़ लिया है। उन्होंने कहा कि उन्हें विधायक का नाम याद नहीं रहा था। इसके बाद इमरती देवी ने कहा कि कुर्सी चले जाने के कारण वे पागल हो गए हैं।

 

 

दूसरी तरफ कमलनाथ के आइटम वाले बयान ने मध्य प्रदेश में सियासी तूफान खड़ा कर दिया है। भाजपा नेता और खुद मुख्यमंत्री इसके खिलाफ पुरानी विधानसभा में गांधी प्रतिमा के सामने मौन धरने पर बैठ गए हैं। राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया इंदौर में और केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने ग्वालियर में मौन धरना दिया। राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने ट्वीट करके बताया कि इस मामले में कमलनाथ को नोटिस भेजा गया है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा गांधी परिवार को कमलनाथ के खिलाफ एक्शन लेना चाहिए। मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि मेरा अपमान मैं सह लूंगा, लेकिन कमलनाथ ने ग्वालियर चंबल की माटी की एक बहन, एक बेटी का अपमान किया है। रविवार रात भोपाल में बोर्ड ऑफिस पर भाजपा ने कमलनाथ का पुतला जलाया। मंत्री इमरती देवी ने कहा कि इन्हें मध्यप्रदेश में रहने का हक नहीं है।

Share and Enjoy !

Shares

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *