सास ने रोटी मांगी, बहू ने मुंह में कपड़ा ठूंस कर पीटा

Share and Enjoy !

Shares

सास ने रोटी मांगी, बहू ने मुंह में कपड़ा ठूंस कर पीटा

लुधियाना (राजकुमार साथी) सास को मां समझने वाले संस्कार अब हवाहवाई होते दिखाई दे रहे हैं। क्योंकि टीवी सीरियलों में दिखाई जा रही महिलाओं की छवि का असर अब इन्हें देखने वाली औरतों पर होने लगा है। इसी तरह की एक फिल्मी कहानी च्यासपुरा के सुंदर नगर इलाके में देखने को मिली। जहां केवल रोटी मांगने पर बहू ने सास के मूंह में कपड़ा ठूंसकर उसकी पिटाई कर दी। आरोप है कि यहां रहने वाली पवन कौर के साथ भी उसकी बहू अकसर बुरा बर्ताव करती है। रोटी मांगने पर बहू ने सास के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और उसकी पिटाई कर दी।

मुंह में कपड़ा होने के कारण आसपास के लोगों को पिटाई का पता नहीं चल सका। लेकिन सास के मुंह शरीर के अन्य अंगों पर बने निशानों ने सच्चाई बयां कर दी। पवन कौर का मेडिकल कराने के बाद उसके बेटे बलजीत सिंह ने डाबा थाने में शिकायत की है। पवन कौर का आरोप है कि जब से उसकी बहू इस घर में आई है, तब से ही वह उसके साथ मारपीट करती रही है। लेकिन परिवार की इज्जत खराब होने के डर से उसने यह बात किसी को नहीं बताई।

इस बार ड़इवरी करने वाला बेटा जब काम से लौटा तो मां के शरीर पर मारपीट के निशान ने सारी हकीकत बयां कर दी। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर पवित्र सिंह ने बताया कि शिकायत चुकी है। जांच होने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Share and Enjoy !

Shares

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *