तीन बच्चों के बाप ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, गर्भवती हुई आठवीं की छात्रा

Share and Enjoy !

Shares

तीन बच्चों के बाप ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, गर्भवती हुई आठवीं की छात्रा

लुधियाना (राजकुमार साथी) साउथ सिटी स्थित नहर पुल के पास बर्गर की रेहडी लगाने वाले तीन बच्चों के बाप ने आठवीं क्लास की छात्रा के साथ रेप करके उसे गर्भवती कर दिया। थाना पीएयू पुलिस ने डराधमकाकर रेप करने और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट में पेश करने पर आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

जांच अधिकारी ने बताया कि लडक़ी के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी 14 साल की बेटी आठवीं कक्षा में पढ़ती है। पिछले एकदो दिन से वह लगातार उल्टियां कर रही थी। इसके चलते 24 नवंबर को वह उसे दीपक अस्पताल में चेकअप करवाने के लिए ले गए। जहां डाक्टर ने जांच के बाद बताया कि वह गर्भवती है। पूछताछ में नाबालिग ने बताया कि वह अक्सर पुल के पास रेहड़ी लगाने वाले बाड़ेवाल अवाणा निवासी शिव शंकर के पास बर्गर खाने के लिए जाया करती थी। 12 अक्टूबर के दिन जब वह उसके पास बर्गर खाने के लिए गई तो वह उसे बहलाफुसला कर पास वाले एक खाली प्लाट में बने कमरे के अंदर ले गया।

जहां उसने उसकी मर्जी के खिलाफ उसके साथ दुष्कर्म किया। जांच अधिकारी ने बताया कि नाबालिगा का मेडिकल टेस्ट करवा लिया गया है। आरोपित शादीशुदा और तीन बच्चों का पिता है। उसका परिवार उत्तर प्रदेश स्थित उसके मूल गांव में रहता है।

Share and Enjoy !

Shares

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *